उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पड़ोसन ने नर्स की बेटी को नशीली शिंकजी पिलाकर किया बेहोश, युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Aug 9, 2023, 11:13 AM IST

मेरठ में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

etv bharat
etv bharat

मेरठः शहर में नर्स की बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पड़ोसन ने उसे पहले उसे नशीली शिंकजी पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे एक युवक के हवाले कर दिया. पीड़ित परिवार ने इसकी गुहार थाने में लगाई, जब सुनवाई नहीं हुई तो परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मेरठ के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नर्स की नाबालिग बेटी घर में अकेले थी. उसके माता औऱ पिता ड्यूटी पर गए थे. इस बीच पड़ोसन आई औऱ उसे नशीली शिंकजी पिला दी. इसके बाद पीड़िता को कोई सुधबुध नहीं रही. पीड़िता के मुताबिक जब उसे होश आया तो उसने खुद को चेतू के घर में पाया. वह चिल्लाई तो उसे डराकर शांत करा दिया गया. तीन घंटे बाद वह बदहवास हालत में घर लौटी. जब माता-पिता घर लौटे तो उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे. जब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं तो परिजनों ने हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने महिला समेत दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली.

इस पूरे मामले में सीओ सिविल लाइंस अरविन्द चौरसिया का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि साथ ही और भी जो भी इस मामले में संलिप्त पाए जाएंगे उनको बक्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय लोक दल ने समाजवादी पार्टी से की 12 लोकसभा सीटों की डिमांड, पशोपेश में सपा मुखिया

ये भी पढ़ेंः अब दुनिया में आगरा के लेदर फुटवियर का बजेगा डंका, मिला जीआई टैग

ABOUT THE AUTHOR

...view details