उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंतर्राष्ट्रीय महिला शूटर के पति ने रेप के आरोप को बताया झूठा, पत्नी की बेवफाई की कहानी से उठाया पर्दा

मेरठ में ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के मामले में नया मोड़ आया है. महिला के पति ने अब पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है.

By

Published : Aug 20, 2023, 11:17 AM IST

मेरठ अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर मामला
मेरठ अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर मामला

मेरठःजिले में2 दिन पूर्व एक अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. महिला वर्तमान में बीएसएफ में कांस्टेबल है. अब इस मामले में नया मोड़ आया है. महिला का पति शनिवार को मेरठ के एसएसपी कार्यालय पहुंचा. उसने अपने पिता को बेकसूर बताते हुए पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया. इस दौरान युवक ने कई सुबूत भी पेश किए. उसने अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है.

दरअसल, गुरुवार को एक अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर एसएसपी कार्यालय पहुंची. उसने अपने ससुर और ससुर के छोटे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इसके बाद शनिवार को महिला के पति ने एसपी देहात से मुलाकात की. युवक ने पत्नी के आरोपों को झूठ बताते हुए कई साक्ष्य पेश किए. युवक ने बताया कि शादी के पहले से ही उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के सम्पर्क थी. शादी के 2 दिन बाद से ही वह अक्सर फोन पर काफी देर तक बातें करती थी. वह शादी के बाद से ही उसे धोखा देती आ रही है.

युवक ने बताया कि जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो अपने एक दोस्त से बात करती है. उसने उसे समझाया कि अब शादी हो गई है, गैर मर्द से बात न करें. बावजूद इसके वह देर रात तक बात करती रहती थी. बार-बार समझाने पर भी पर उसकी पत्नी पर कोई असर नहीं हुआ. उसने उसका व्हाट्सएप और इन्स्टाग्राम अकाउंट चैक किया तो, उसमें उसकी पत्नी की अश्लील चैट पकड़ में आई. पत्नी के आचारण और उत्पीड़न से तंग आकर उसने तलाक के लिए प्रधान परिवार न्यायालय मेरठ में याचिका लगाई थी, जिसकी 14 अगस्त को तारीख थी.

युवक का आरोप है कि इस बात की जानकारी होने पर उसकी पत्नी ने उसके पड़ोसी को फोन किया था और धमकी दी थी. उसने कहा था कि वह ससुराल वालों को फर्जी केस में फंसा देगी. युवक ने एसपी को बताया कि उसके पास उसकी पत्नी की धमकी की रिकॉर्डिंग भी है. युवक के अनुसार उसकी पत्नी कहती है कि उसका दोस्त बहुत स्मार्ट है और तुम्हें भी उसकी तरह बनना चाहिए. वह अपने गले में उसके नाम का लॉकेट भी पहनती है. उसकी पत्नी अब पैसे ऐंठना चाहती है, जिसके लिए उसने झूठे केस में उसके पिता और चाचा पर ये आरोप लगाए हैं. वह उसके परिवार को बदनाम करने में जुटी है.

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने कहा कि मामला बेहद ही गंभीर है. महिला ने जो आरोप लगाए थे और अब जो आरोप महिला का पति और ससुराल पक्ष के लोग लगा रहे हैं उनकी जांच की जा रही है. संबंधित थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि पूरे मामले में निष्पक्ष जांच हो. जांच के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःबीएसएफ में तैनात अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details