उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Watch Video : पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे साकिब का हथियार-नोटों की गड्डियों के साथ वीडियो वायरल

मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के दूसरे बेटे साकिब अखलाक का नोट और हथियार के साथ एक वीडियो (Meerut Shaqib Akhlaq Video) सामने आया है. मामले को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 7:18 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे का वीडियो वायरल.

मेरठ :पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. छोटे बेटे दानिश अखलाक को पुलिस ने एक युवती से रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूर्व सांसद के बड़े बेटे साकिब अखलाक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें जिस कार में साकिब बैठा है, उसमें नोटों की गड्डियां और हथियार रखे नजर आ रहे हैं. म्यूजिक भी बज रहा है. पीछे बैठा एक शख्स सिगरेट पीता नजर आ रहा है.

छोटे बेटे पर युवती से रेप का आरोप :गौरतलब है कि पूर्व सांसद के छोटे बेटे दानिश पर हाल ही में हिंदू युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब बड़े बेटे का साकिब अखलाक का भी एक वीडियो सामने आया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में नजर आ रहा है एक कार में आगे की सीट पर दो शख्स बैठे हैं. इनमें से एक साकिब भी है. कार में गाना भी बज रहा है. पीछे की एक सीट पर एक हिस्ट्रीशीटर सिगरेट पीते हुए थिरकता नजर आ रहा है, जबकि दूसरी सीट पर नोटों के कई बंडल रखे हुए हैं. इनके ऊपर एक हथियार भी रखा हुआ है.

कार में बैठा नजर आया हिस्ट्रीशीटर :लिसाड़ीगेट के हिस्ट्रीशीटर अंडे खालिद के साथ अखलाक परिवार के रिश्ते जग जाहिर हैं. वीडियो में पीछे की सीट पर बैठा शख्स लिसाड़ीगेट थाने का हिस्ट्रीशीटर अंडे खालिद है. हालांकि करीब दस दिन पूर्व इस हिस्ट्रीशीटर की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. इस पूरे मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी की जा रही है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें :मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर हिंदू युवती से रेप का आरोप, गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में सर्राफा कारोबारी से लूट करने वाले गिरफ्तार, हरियाणा के रहने वाले है दोनों अभियुक्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details