उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली की युवती ने पूर्व सांसद के बेटे पर लगाया रेप का आरोप, बोली- खुद को अविवाहित बताकर दिया धोखा

दिल्ली की युवती ने मेरठ के पूर्व सांसद के बेटे पर रेप (Delhi girl raped Meerut) के आरोप लगाए हैं. उसने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 25, 2023, 6:43 PM IST

Delhi girl raped Meerut
Delhi girl raped Meerut

मेरठ :दिल्ली की युवती ने जिले के पूर्व बसपा सांसद के बेटे पर रेप का आरोप लगाया है. बताया कि आरोपी ने इंस्टाग्राम के जरिए उससे दोस्ती की. खुद को अविवाहित भी बताया. इसके बाद होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने शुक्रवार को एसएसपी आफिस पहुंचकर तहरीर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी दोस्ती :तहरीर के मुताबिक युवती दिल्ली की रहने वाली है. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. उसने इसे स्वीकार कर लिया. इसके बाद इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी. कुछ दिन बाद दोनों फोन पर बात करने लगे. बातचीत में युवक ने खुद को पूर्व बसपा सांसद का बेटा बताया था. उसने यह भी कहा था कि वह अविवाहित है. इससे वह बहकावे में आ गई.

युवक ने 22 अगस्त को होटल में बुलाया :युवती ने बताया कि युवक 20 अगस्त को उससे मिलने दिल्ली पहुंचा. दोनों ने दिल्ली के हौज खास के एक रेस्टोरेंट में बैठकर घंटों बातचीत की. युवक ने बताया कि वह बहुत धनी परिवार से है. 22 अगस्त को युवक ने उसे मेरठ में एक होटल में बुलाया. यह होटल दिल्ली रोड पर बुमेरठ में है. यहां एक शख्स मिला, वह युवती को लेकर एक कमरे में गया. यहां कुछ देर बाद युवक आया. उसने पहले बातें की इसके बाद शराब पीने शुरू कर दी. इसके बाद उसके साथ रेप किया. युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली.

फोन में हैं कई लड़कियों की तस्वीरें :युवती का आरोप है कि युवक के फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें और उनके नाम सेव हैं. इसके बाद उसे समझ आया कि उसके साथ धोखा हुआ है. उसने युवक से बात की तो उसने दोबारा मिलने से इंकार कर दिया. इसके बाद ही पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर युवक की शिकायत की थी. इंसाफ न मिलने पर वह दोबारा एसएसपी से मिली. वहीं हिंदूवादी संगठन के नेता सचिन सिरोही ने बताया कि पूर्व सांसद के परिवार का यह सदस्य पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुका है. मामले की जांच होनी चाहिए. हिंदू युवतियों को टारगेट किया जा रहा है. पीड़ित युवती के अधिवक्ता मनीष कुमार ने बताया कि युवती काफी डरी-सहमी हुई है. अगर जल्द ही इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की जाएगी. कोर्ट का भी सहारा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :जिस युवक पर था अपहरण का आरोप, उसी के नाम का सिंदूर लगाकर थाने पहुंची युवती, कहा- मैंने शादी कर ली है

अंतर्राष्ट्रीय महिला शूटर के पति ने रेप के आरोप को बताया झूठा, पत्नी की बेवफाई की कहानी से उठाया पर्दा

ABOUT THE AUTHOR

...view details