उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Meerut News: बाइक सवार युवकों ने दोस्त पर तेजाब डालकर हुए फरार, जानिए ऐसा क्यों किया?

By

Published : Jul 28, 2023, 7:34 PM IST

मेरठ में एक युवक पर तेजाब डालकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए. युवक पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ था.

Meerut News
Meerut News

मेरठ: जनपद के परतारपुर थाना क्षेत्र में एक युवक पर बाइक सवारों द्वारा तेजाब फेंकने का मामला समाने आया है. आरोपी मौके से तेजाब फेंककर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

परतापुर थाना क्षेत्र के चंदसारा गांव निवासी प्रशांत त्यागी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात वह गाजियाबाद से लौट रहा था. तेज बारिश की वजह से वह ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गगोल रोड के पास एक पेड़ के नीचे खड़ा हो गया था. इसी दौरान बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने उस पर तेजाब डालकर फरार हो गए. इस घटना को उसके साथियों ने ही अंजाम दिया है.

पीड़ित प्रशांत त्यागी ने पुलिस को बताया कि वह मोदीनगर में अपने साथियों के साथ पार्टनरशिप में कपड़ों की फैक्ट्री चलाता था. जिसमें उसे काफी नुकसान हो गया. गाजियाबाद में रहने वाले उसने अपने साथियों से हिसाब करने का कहा तो उनसे विवाद हो गया. इसके बाद उसके साथी ने अपनी बहन के माध्यम से उस पर छेड़छाड़ का फर्जी मामला दर्ज करा दिया. यह फर्जी मामला गाजियाबाद की कोर्ट में विचाराधीन है.


सीओ ब्रह्मपुरी सुचेता सिंह ने बताया कि एक युवक प्रशांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक का आरोप है कि उसके फैक्ट्री के हिस्सेदारों ने उस पर तेजाब फेंका है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details