उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुरेश रैना ने सीएम योगी से मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, सोनू सूद बने मसीहा

By

Published : May 6, 2021, 5:22 PM IST

Updated : May 6, 2021, 6:28 PM IST

सुरेश रैना.
सुरेश रैना.

17:09 May 06

क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर सीएम योगी से अपनी चाची के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी. सीएम की तरफ से कोई जवाब आता, इससे पहले सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए मदद के लिए हाथ बढ़ा दिया. बता दें कि सुरेश रैना की चाची के फेफड़े में संक्रमण हो गया है, फिलहाल वह मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

सुरेश रैना और सोनू सूद का ट्वीट.

मेरठः भारत में कोरोना की दूसरी लहर कहर बनकर टूट रही है. हर रोज मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है और अस्पताल में बेड कम पड़ गए हैं. साथ ही देश में ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है. बता दें, सुरेश रैना की चाची को भी फेफड़े में संक्रमण हो गया है. उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत पड़ गई. इस पर सुरेश रैना ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ से ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद मांगी. उन्होंने सीएम को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि अगर कुछ पता चलता हो तो बताएं. इससे पहले सीएम योगी की तरफ से कोई जवाब आता, सोनू सूद ने सुरेश रैना के ट्वीट का जवाब दे दिया.

सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

रैना के ट्वीट के बाद सोनू सूद ने उस पर रिप्लाई किया. सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, "मुझे डिटेल भेजना भाई. मैं सिलेंडर डिलीवर करवाता हूं". इसके बाद दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, "भाई ऑक्सीजन सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच जाएगा भाई".

सुरेश रैना ने जताया आभार

सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "व्यवस्था हो गई है, मैं हर किसी के सहयोग का पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. सभी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं".

मेरठ पुलिस ने किया सिलेंडर दिलाने का दावा
वहीं मेरठ पुलिस ने दावा किया है कि रैना के ट्वीट के 20 मिनट बाद ही उनके परिवार को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा दिया गया था.  

Last Updated : May 6, 2021, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details