उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

31 मार्च को मेरठ में नहीं मिला एक भी कोरोना वायरस के मरीज

By

Published : Apr 1, 2020, 3:14 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 3:20 PM IST

कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. इसी बीच मेरठ से एक अच्छी खबर देखने को मिल रही है, जहां मंगलवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव का एक भी नया केस देखने को नहीं मिला. जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा आज भी 19 ही रहा.

corona cases.
कोरोना वायरस पॉजिटिव.

मेरठःदेश भर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार जारी है. इस संक्रमण की रोकने के लिए पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया है. इसी क्रम में जिले में कोरोना वायरस अब तक 19 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई ही. वहीं जिले में मंगलवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव का एक भी नया केस देखने को नहीं मिला.

कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा आज भी 19
कोरोना वायरस की श्रृंखला को तोड़ने के लिए पीएम मोदी ने लॉकडाउन घोषित किया है, फिर भी देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में मेरठ से एक अच्छी खबर देखने को मिल रही है, जहां मंगलवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव का एक भी नया केस देखने को नहीं मिला, जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा आज भी 19 ही रहा.

दरअसल, मंगलवार को जिले में महाराष्ट्र के अमरावती से आए कोरोना पीड़ित के संपर्क में आए 19 लोगों की जांच की गई थी, जिसके बाद जांच रिपोर्ट सामने आने पर पाया गया कि पीड़ित के 19 रिश्तेदार कोरोना नेगेटिव है. इसके अलावा परतापुर के काशी गांव के मौलाना के घर से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 14 लोगों के सैंपल ले लिए हैं, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

Last Updated : Apr 1, 2020, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details