उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पाकिस्तान के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं ओवैसी: संगीत सोम

उत्तर प्रदेश की सरधना विधानसभा सीट से विधायक संगीत सोम ने असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान का एजेंट बताते हुए पाकिस्तान में जाकर राजनीति करने की सलाह दी है.

By

Published : Dec 10, 2019, 7:30 PM IST

etv bharat
संगीत सोम.

मेरठ: भाजपा नेता और सरधना विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. नागरिकता संसोधन बिल को लेकर ओवैसी के द्वारा विरोध किए जाने के बाद संगीत सोम ने उन्हें पाकिस्तान एजेंट तक बता दिया. संगीत सोम ने कहा कि वह पाकिस्तानी एजेंट के रूप में हिंदुस्तान में काम कर रहे हैं. उन्हें अलग पार्टी बनाकर पाकिस्तान में ही राजनीति करनी चाहिए.

संगीत सोम नेअसदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना.

सरधना विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. संसद में नागरिकता संशोधन बिल पर असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद संगीत ने भी उन पर जुबानी हमला बोला है. संगीत सोम ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी पाकिस्तानी एजेंट के रूप में भारत में काम कर रहे हैं. पूरा देश नागरिकता संशोधन बिल पर खुश है और अमित शाह और पीएम को बधाई दे रहा है.

इसे भी पढ़ें-CAB पर आजम खां बोले- सरकार सत्ता की ताकत का कर रही गलत इस्तेमाल

संगीत सोम ने ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को अपनी अलग पार्टी बनाकर पाकिस्तान में जाकर राजनीति करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस दिन ओवैसी भारत छोड़कर पाकिस्तान जाएंगे, मैं खुद उन्हें एयरपोर्ट तक छोड़ने जाऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details