उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'कमल-कमल' के बाद बीजेपी नेता ने अब 22 सेकण्ड में इतनी बार किया 'नमो-नमो' का जाप, सुनें

मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि हिंदू मतदाताओं को दाढ़ी वालों से सावधान रहना चाहिए. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 8, 2019, 8:47 AM IST

Updated : Apr 8, 2019, 9:05 AM IST

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने किया नमो नमो का जाप.

मेरठ: 'कमल-कमल' का नारा देने वाले भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा इस बार नमो-नमो का जाप करते नजर आए. एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने एक विवादित बयान भी दिया है. भाजपा नेता ने बयान देते हुए कहा कि हिंदू मतदाताओं को दाढ़ी वालों से सावधान रहना चाहिए. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह पप्पू क्या करेगा.

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने किया नमो नमो का जाप.

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ के नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह डाला कि हिंदुओं को दाढ़ी वालों से सावधान रहना होगा. वहीं भाजपा नेता ने इशारों ही इशारों में अपने प्रतिद्वंदी हाजी याकूब कुरैशी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें देश के अंदर महिलाएं सुरक्षित हैं.

यही नहीं आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'नमो' का मतलब है नरेंद्र मोदी और मोदी-मोदी बोलते गए. हालांकि इसके बाद उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कांग्रेस देश को पीछे ले गई है, अब यह पप्पू क्या करेगा. वहीं गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज के जमाने में साइकिल चलाना कौन पसंद करता है.

Last Updated : Apr 8, 2019, 9:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details