उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल बोले-देशद्रोही का सर्टिफिकेट देती है भाजपा...

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व सांसद मीम अफजल का कहना है कि भाजपा देशद्रोही का सर्टिफिकेट देती है. बीजेपी फर्जी देशद्रोही बना रही है.

By

Published : Dec 30, 2021, 10:33 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व सांसद मीम अफजल
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व सांसद मीम अफजल

मेरठः कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व सांसद मीम अफजल ने कहा कि देश में अगर कोई जरा सा भी बोलता है तो बीजेपी उसे देशद्रोही का सर्टिफिकेट दे देती है. गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कहा कि वह रटे रटाए जुमले बोलने में माहिर हैं. वह जिले के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि ओवैसी की यूपी में कोई औकात नहीं है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सक्रिय होने से पार्टी की स्थिति अब सुधरी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में पूरे जी-जान से जुटने का आह्वान किया.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व सांसद मीम अफजल ने विपक्षियों पर बोला हमला.




इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा के लिए प्रियंका गांधी दुर्गा बनने वाली हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीजेपी देश के लोगों को गुलाम बनाने का काम कर रही है.


कहा कि इस देश में आज कोई सस्ती चीज है तो उसका नाम है देशद्रोही सर्टिफिकेट. जो ज्यादा बोले उसे भाजपा वाले देते हैं देशद्रोही सर्टिफिकेट. उन्होंने कहा कि सभी को एक होना पड़ेगा.


ये भी पढ़ेंः शनि व गुरु 2022 को बनाएंगे शानदार...इस माह से शुरू होगा राशि परिवर्तन, देश बनेगा मजबूत

सपा पर तंज कसते हुए मीम अफजल ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपना काम कर रही है और हम अपना. उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त बताएगा कौन आगे है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से बीजेपी डरती है. चुनाव का समय है और बीजेपी वाले बेटियों की शादी की उम्र 18 से 21 करने का मुद्दा निकालकर लाए हैं. ये जानबूझकर ऐसा करते हैं. ये कोई समय नहीं है, इस विषय में चर्चा करने का.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details