उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में दो परियोजनाओं का सीएम ने किया लोकार्पण

By

Published : Feb 3, 2021, 4:56 PM IST

सीएम योगी ने वर्चुअल रूप से मेरठ की दो परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया है. 1765.43 लाख की लागत से गंगा नदी के किनारे गांवों को सुरक्षित बचाने के लिए दो तटबंध बनाए जाएंगे.

मेरठ समाचार.
मेरठ समाचार.

मेरठः मुख्यमंत्री सीएम योगी ने बुधवार को वर्चुअल रूप से बुधवार को प्रदेश में 1021.69 करोड़ की 170 परियोजनाओं का शिलान्यास और 1130.93 करोड़ की 146 परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इसमें मेरठ की 1765.43 लाख की 2 परियोजनाएं भी शामिल हैं.

गंगा किनारे बनेंगे तटबंध
जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की 316 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. इस दौरान सीएम ने मेरठ की दो परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया है. उन्होंने बताया कि गंगा नदी के दाये किनारे पर स्थित ग्राम हंसापुर परसापुर एवं शिरजेपुर की सुरक्षा हेतु कटाव निरोधक परियोजना और गंगा नदी के किनारे पर स्थित ग्राम कुण्डा, एदलपुर एवं नीमका की सुरक्षा हेतु कटाव निरोधक कार्यों की परियोजना का शिलान्यास सीएम ने किया है. डीएम ने बताया कि ग्राम हंसापुर परसापुर एवं शिरजेपुर में 870.79 लाख की लागत से तटबंध और एदलपुर एवं नीमका में 894.64 लाख की लागत से तटबंध बनेगा.

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
ऑनलाइनलोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान एसपी सिटी एएन सिंह, मुख्य अभियंता महेश चन्द्र, अधीक्षण अभियंता वीके मिश्र, अधिशासी अभियंता आषुतोष सारस्वत, सहायक अभियंता पीके जैन, राठौर खुर्द के किसान देवेन्द्र सिंह व गुरभजन सिंह, फतेहपुर प्रेम के बूटा सिंह व पी सिंह आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details