उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठः घर के सामने दबंगों ने चलाई गोली, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

By

Published : Feb 20, 2020, 3:29 PM IST

यूपी के मेरठ में दबंगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि, दबंगों की तीन दिन पहले पुलिस में शिकायत की गई थी. फायरिंग की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले जांच कर रही है.

etv bharat
दबंगों ने की फायरिंग.

मेरठःकिठौर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में बेखौफ दबंगों ने सरेआम फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. इससे कस्बे में दहशत का माहौल है. फायरिंग करने की घटना कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की बात कही है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दबंगों की फायरिंग.

बताया जाता है कि, तीन दिन पहले कस्बे के रहने वाले हाफिज कदीर मस्जिद से लौट रहे थे. तभी मुहल्ले के दो भाई बाइक से स्टंट कर रहे थे. हाफिज ने दोनों को ऐसे करने से माना किया तो बाइक सवारों ने उससे बदतमीजी से बात की. इस पर युवक ने थाने में इसकी शिकायत कर दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने स्टंटबाजों को पकड़कर थाने ले गई और फिर छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें-मेरठ को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने के फैसले से जनता हुई खुश

जिसके बाद गुस्साए स्टंटबाजों और उससे साथियों ने अंबेडकर मूर्ति के पास ताबतोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की यह घटना कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जाता है कि, दबंगों ने यह फायरिंग हाफिज के घर के सामने की है. फिलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी दबंगों के एक साथी को पकड़ लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details