उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकान नहीं हटाने पर युवती से मारपीट, दबंगों ने ही दर्ज करवाया केस

By

Published : Feb 13, 2021, 4:17 PM IST

मेरठ में खुलेआम दबंगई देखने को मिली. यहां दबंगों ने चाय की दुकान लगाने वाली युवती के साथ मारपीट की. यहीं नहीं, पिटाई के बाद दबंगों ने उसके खिलाफ झूठा केस भी दर्ज करवा दिया.

meerut
मेरठ में दबंगई

मेरठःअपना परिवार पालने के लिए चाय की दुकान चलाने वाली एक मुस्लिम युवती को दबंगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पिटाई के बाद दबंग थाने पहुंचे और पीड़िता के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज करवा दिया. पीटाई से गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

दबंगों ने की मारपीट

क्या है पूरा मामला
मेरठ के खैरनगर की रहने वाली अर्शी के पिता कई साल पहले गुजर गए थे. परिवार में सबसे बड़ी होने के नाते अर्शी के ऊपर उसके परिवार की भी जिम्मेदारी है. आरोप है कि मोहल्ले के दबंग लोग उस पर दुकान बंद करने का दबाव बना रहे थे. इसके लिए उसे धमकियां भी दी गई थी. इस मामले में पुलिस से भी अनाप-शनाप आरोप लगाकर शिकायत की गई. शुक्रवार देर शाम दबंगों ने अर्शी को उसकी दुकान पर घेरा और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. सरेआम गुंडई दिखा रहे दबंग उसकी दुकान से पैसे भी लूट ले गये.

पिटाई के बाद दबंगों ने थाने का किया घेराव
हमलावर दबंगों का हौसला देखिए, जिन्होंने अर्शी को मार-मार कर अधमरा कर दिया. उसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए रात में थाने का भी घेराव किया. सीओ और कोतवाल से अभद्रता की गई और दबाव बनाकर पीड़िता पर उल्टा केस दर्ज करवा दिया. जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता का हालचाल जाने तक पुलिस नहीं पहुंची. यही नहीं उसकी ओर से मुकदमा भी पुलिस ने नहीं लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details