उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले प्रेमी को पिलाई शराब, फिर कूच दिया सिर

By

Published : May 25, 2021, 10:32 PM IST

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहन के प्रेमी की सिर कूच कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि आरोपी भाई ने पहले प्रेमी को शराब पिलाई, फिर दोस्तों और जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

प्रेमी की हत्या.
प्रेमी की हत्या.

मेरठःजिले में एक भाई ने अपने जीजा और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी की ईंट से कूच कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद मृतक के शव को गांव के श्मशान घाट में पत्तों से ढक दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में चारों आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

मामला जिले के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक युवक ने अपनी बहन के प्रेमी को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था. जब देर रात तक भी प्रेमी अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश की. साथ ही पल्लवपुरम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. ऐसे में जब पुलिस ने छानबीन की तो प्रेमी के शव को श्मशान घाट में पत्तों से ढका पाया. पुलिस ने आरोपी भाई और उसके जीजा तथा उसके दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- अस्पताल में कोरोना संक्रमित शवों पर चोरों की नज़र

पुलिस की मानें तो 18 वर्षीय युवक का आरोपी की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो दोनों को काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक और युवती शादी करने की जिद पर अड़ गए. ऐसे में 1 माह पहले ही युवती की शादी कर गई थी. शादी के बाद भी युवती का युवक से मिलना जारी रहा. फिलहाल पुलिस ने दो टीमें बनाकर हत्यारोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. साथी युवती के स्वजनों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details