उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 18, 2022, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को मार ली गोली, जानें क्या थी कहानी

घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट इलाके की है. प्रेम प्रसंग में नाकाम प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली.

etv bharat
थाना कोतवाली क्षेत्र

मेरठ.जिले में प्रेम प्रसंग में नाकाम एक प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली. पुलिस तफ्तीश पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस युवक की मौत के मामले पर कई एंगल पर जांच में जुटी हैं.

घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट इलाके की है. यहां 26 साल के नाजिम ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने जाकर खुद को गोली मार ली. जब नाजिम का कॉल रिकॉर्ड खंगाला गया तो पता लगा कि सुबह 3:10 पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया था. इसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसी बात जरूर हुई जिस से हताश होकर नाजिम ने तमंचे से खुद को गोली मार ली.

खुद को गोली मार ली

यह भी पढ़ें:मामूली विवाद में लहराए गए हथियार और हुई मारपीट, एक बच्चे की मौत

शुक्रवार सुबह गली के बाहर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. नाजिम के परिवार वालों ने उसके शव की शिनाख्त की. मोबाइल खोला तो हकीकत सामने आ गई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नाजिम के घर में मातम का माहौल है. वहीं, पुलिस सुसाइड को लेकर कई एंगल पर जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details