उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने भीड़ पर लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं मृतक के परिजन भीड़ द्वारा पिटाई कर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस घटना में जांच की बात कह रही है.

By

Published : Oct 14, 2019, 12:38 AM IST

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी.

मेरठ:जिले में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा जिले के थाना परतापुर क्षेत्र का है, जहां दो बाइक पर चार युवक सवार होकर तेजी से जा रहे थे. इस दौरान स्पीड ब्रेकर आने से उनका बैलेंस बिगड़ा और एक युवक को जोरदार टक्कर लग गई. टक्कर मारने के बाद जब वे भागने लगे तो वे लड़खड़ाकर खंबे में जा टकराए. खंबे की हुई टक्कर से एक युवक को काफी चोट आ गई, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते एसपी सिटी.

मामले में मृतक के परिवार का आरोप है कि युवक की मौत सड़क हादसे में नहीं बल्कि भीड़ द्वारा पीटे जाने से हुई है. परिजनों का कहना है कि टक्कर लगने के बाद भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि युवक की मौत सड़क हादसे की वजह से ही हुई है.

यह हादसा सांप्रदायिक रंग भी ले चुका है. जानकारी के मुताबिक मृतक मुस्लिम परिवार से था, जिसके परिजनों का कहना है कि दलित परिवार के लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें कुछ युवक सड़क पर पड़े हैं, जिनकी बाइक भी टूटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- 49 हस्तियों के खिलाफ FIR, विपक्ष बोला- 'क्या मोदी का विरोध करना अपराध है ?

मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मरने वाले युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. वहीं युवक के परिजनों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details