उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तमंचे से केक काट मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे

मेरठ में एक युवक ने तमंचे से केक काटकर अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाया. युवक की इस करतूत का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के इंचौली थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Jun 4, 2021, 1:04 PM IST

गर्लफ्रेंड का जन्मदिन पर तमंचे से काटा केक
गर्लफ्रेंड का जन्मदिन पर तमंचे से काटा केक

मेरठ : लोग अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए क्या नहीं करते, लेकिन कभी-कभी ये उन पर भारी पड़ जाता है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के इंचौली थाना क्षेत्र में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया. यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर जमकर मनाया, इस दौरान युवक ने दोस्तों के आगे रुआब गांठने के लिए तमंचे से केक काटा. लेकिन, तमंचे से केक काटने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद युवक की ये करतूत उसे भारी पड़ गई. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

इंचौली थाना मेरठ

तमंचे से काटा प्रेमिका के जन्मदिन का केक
बताया जा रहा है कि, 29 मई को जिले के इंचौली थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी अबरार की प्रेमिका का जन्मदिन था. प्रेमिका के जन्मदिन को लेकर युवक खासा उत्साहित था और उसने अपने सभी दोस्तों को प्रेमिका के जन्मदिन की पार्टी देने के लिए इक्कठा किया. ग्रामीणों को माने तो पहले सभी युवकों ने गांव की गलियों में हथियार लहराते हुए बाइक एवं कारों की रैली निकाली. उसके बाद गांव के बाहर जबरदस्त पार्टी आयोजित की. प्रेमिका के जन्मदिन की खुशी में युवक ने केक और खाने पीने की सारी व्यवस्था की थी. शाम होते ही अबरार ने अपने साथियों के साथ केक काट कर प्रेमिका जन्मदिन मनाया. लेकिन, युवक ने केक चाकू की बजाए तंमचे से काटा.



फोटो हुआ वायरल
जिसके बाद इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होने लगा. तमंचे से केक काटने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवकों की पहचान कर उनके घर दबिश दी. पुलिस ने मुख्य आरोपी अबरार समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, पार्टी में शामिल अन्य युवक अपने घरों से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें : एक दुल्हन की दो बारात: एक दूल्हे को पहनाई वरमाला, दूसरे संग लिए सात फेरे


आरोपी युवक तमंचे समेत गिरफ्तार
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की पड़ताल में इस खुलासा हुआ कि गांव जलालपुर निवासी अबरार नामक युवक ने 29 मई को जन्मदिन की पार्टी की थी. वायरल फोटो में पहचान कर पुलिस ने अबरार और उसके दोस्त महबूब को गांव से गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुआ है. दोनों युवकों साथ इनके साथियों के खिलाफ इंचौली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. फोटो में दिख रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details