उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखाड़ा बनी पुलिस चौकी, सिपाहियों के बीच खूनी संघर्ष में हुई चाकूबाजी

By

Published : Jul 31, 2022, 10:33 PM IST

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में दो सिपाहियों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

etv bharat
अखाड़ा बनी पुलिस चौकी

मेरठ: जनपद के थाना कंकरखेड़ा में देर रात सिपाहियों में खूनी संघर्ष हो गया. आपसी विवाद को लेकर दो सिपाही आपस में भीड़ गए, जिसके बाद एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की और बाद में एक सिपाही ने दूसरे सिपाही को चाकू भी मार दिया. हैरानी की बात यह है कि थाना पुलिस इस पूरे मामले को दबाए बैठी रही. लेकिन रविवार को मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया और थानेदार को भी हटा दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के योग्य पुरम चौकी का है, जहां सिपाही ओजस्वी और दीपक आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मामले इतना बढ़ गया कि मौजूद सिपाहियों ने बीच-बचाव किया. कहा जा रहा है कि ओजस्वी कंकरखेड़ा थानेदार का चहेता सिपाही है, जिसके चलते दोनों के बीच संघर्ष हुआ है. हालांकि पुलिस अधिकारी बाद में निजी कारणों से विवाद बता रहे हैं.

अखाड़ा बनी पुलिस चौकी

यह भी पढ़ें- मेरठ में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, एक युवती समेत पांच पकड़े गए

वहीं, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने दोनों ही सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को कंकरखेड़ा से हटाकर सर्विलांस प्रभारी बना दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details