उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Dispute in Meerut: पार्किंग को लेकर दो समुदायों के खूनी संघर्ष, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 10, 2023, 3:36 PM IST

मेरठ में दो समुदायों के बीच पार्किंग को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने 27 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

Dispute in Meerut
Dispute in Meerut

मेरठः जिले के सरधना थाना क्षेत्र में गुरुवार को कार और बाइक की पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दो समुदायों के युवकों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, जिनमें 7 और 20 लोग अज्ञात हैं. पुलिस ने माहौल खराब करने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. मौहाल को देखते हुए प्रशासन ने पीएसी की एक बटालियन को क्षेत्र में तैनात किया है.

एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि सरधना क्षेत्र में होटल के सामने पार्किंग को लेकर दो समुदाय के युवकों में मारपीट हुई थी. पुलिस की तरफ से 307 का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के युवकों को मारपीट करने और माहौल खराब करने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आपसी झगडे में तीन लोग गंभीर घायल हुए थे. उनका इलाज कराया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी सतर्कता बरती जा रही है ताकि किसी तरह माहौल खराब न हो.

एसपी देहात पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही हैं. पुलिस ने दिनेश, आकाश, गौतम, हैदर, रहीम, शालू, नईम नामक युवकों पर आज नामजद मुकदमा दर्ज किया है. जबकि 20 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेंःMainpuri में वॉटर कूलर का पानी पीने से 9 स्टूडेंट बीमार, तीन की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details