उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा नेता का भाषण भी ऐसा, मानो एक सांस में गाना गा रहे हों

यूपी के मेरठ जिले में सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की रैली थी. वहीं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता विनीत अग्रवाल शारदा भी जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जब उन्होंने अपनी पार्टी का प्रचार करना शुरू किया तो ऐसा लगा मानो वह एक सांस में कोई गाना गा रहे हों. उनके संबोधन के बाद पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:32 PM IST

जब यह बोले तो सभी की निगाहें टिक गईं

मेरठ : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज मेरठ पहुंचे थे. इसके चलते भाजपा नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत में जुटे थे. इसी दौरान भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता विनीत अग्रवाल शारदा भी जनता को संबोधित करते दिखे. जब शारदा अपनी पार्टी का प्रचार करने लगे तो ऐसा लगा जैसे वह एक कोई गाना गा रहे हों.

जब यह बोले तो सभी की निगाहें टिक गईं

राजनीति की महाभारत जहां बड़े-बड़े नेता और स्टार प्रचारक तूफानी दौरे पर हैं. वहीं कुछ ऐसे नेता भी हैं, जो बरबस ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. मेरट में सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की रैली थी. जब एक बीजेपी नेता ने यहां बोलना शुरू किया तो पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने जब माइक संभाला तो सभी की निगाहें इन्हीं पर टिक गईं. यह जब पार्टी का प्रचार करने लगे तो ऐसा लगा कि वह एक सांस में कोई गाना गा रहे हों.

2019 लकसभा चुनाव की इस जंग में सभी पार्टियां और प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जनता को लुभाने में लगे हैं. कोई रैलियों में बड़े-बड़े वादे कर रहा है तो कोई खेतों में फसल काट रहा है. वहीं कुछ नेता रोचक अंदाज में भाषण देकर ही समां बांध देते हैं. भाजपा नेता विनीत अग्रवाल का भाषण भी कुछ ऐसा ही था, जिसे सुनकर जनता रोमांच से भर उठी और जमकर तालियां बजाईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details