उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता का बयान, नहीं सुधरे तो 35 साल बाद दूसरे पाकिस्तान की उठेगी मांग

By

Published : Mar 22, 2021, 3:17 PM IST

मेरठ में मोदीपुरम स्टेट वैश्य समाज सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने वैश्य समाज को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि "एक बार फिर 35 साल बाद दूसरे पाकिस्तान की मांग उठेगी."

विनीत अग्रवाल ने वैश्य समाज को संबोधित किया
विनीत अग्रवाल ने वैश्य समाज को संबोधित किया

मेरठ:जिले में वैश्य समाज सम्मेलन और होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने वैश्य समाज को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि "बच्चे को आईएएस, पीसीएस, डॉक्टर बनाकर विदेश न भेजकर भारत मे रहने की शिक्षा दे और एक बच्चे को अपने समाज की बहन बेटियों की रक्षा के लिए लोहा खरीदना सिखाए. "

विनीत अग्रवाल ने वैश्य समाज को संबोधित किया

विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि "एक बच्चे को बचपन से व्यापार करने की शिक्षा दे. एक बच्चे को देश की रक्षा के लिए सेना में भेजे. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो एक बार फिर 35 साल बाद दूसरे पाकिस्तान की मांग उठेगी. इसलिए आपको सावधान होने की आवश्यकता है और चाचा, ताऊ, मामा, फूफी और तमाम प्रकार के रिश्ते खत्म हो जाएंगे. सरकार एक समान कानून बना दे. उनके भी दो हमारे भी दो नहीं तो सरकार ये सौतेला व्यवहार खत्म कर दे." उन्होंने कहा कि "मोदी भगवान राम के रूम में रोजगार तो दे सकते है लेकिन पानी की व्यवस्था खुद करनी पड़ेगी, इसलिए पानी बचाओ"

ABOUT THE AUTHOR

...view details