उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: राम मंदिर भूमि पूजन और शिलान्यास की खुशी में भाजपा नेता ने बांटे लड्डू, जलाए पटाखे

By

Published : Aug 5, 2020, 10:53 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भाजपा नेता ने राम मंदिर की खुशी में अपने क्षेत्र में लड्डू वितरित किए. वहीं पटाखे जलाकर लोगों के साथ मंदिर के शिलान्यास की खुशी मनाई.

etv bharat
राम मंदिर खुशी में भाजपा नेता ने बांटे लड्डू

मेरठ:जिले में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने राम मंदिर के शिलान्यास की खुशी में अपने क्षेत्र में लड्डू वितरित किए. साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पटाखे जलाकर खुशी मनाई. पूरे देश में राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में राम भक्त खुशियां मनाते नजर आ रहे हैं. जगह-जगह रामचरितमानस के पाठ, भजन-कीर्तन और लड्डू बांटकर लोगों का मुंह मीठा कराया जा रहा है. वहीं जिले में बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने राम मंदिर निर्माण की खुशी में लोगों को लड्डू बांटे और भगवान राम की आरती कर पटाखे जलाए.

राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में भाजपा नेता ने बांटे लड्डू

बीजेपी नेता ने एक सांस में कई बार बोला 'श्री राम'
आपको बता दें ये वही बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा हैं जो इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के नाम का जाप कर सुखियों में आए थे. उसके बाद एक बार में कई बार कमल-कमल भी बोलकर लोगों के बीच अकर्षण बने थे. वहीं बुधवार को उन्होंने फिर एक सांस में 'जय राम' 'श्रीराम' का जाप किया. एक ही सांस में 'नमो नमो' बोल कर भी वह लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर चुके हैं.

बीजेपी नेता ने लड्डू बांटकर मनाई खुशी
विनीत अग्रवाल शारदा ने आज शास्त्री नगर नई सड़क स्थित भोलेश्वर नाथ मंदिर में 'सियाराम' 'सियाराम' 'सियाराम' का जाप करते हुए लोगों को लड्डू बांटे और भगवान की आरती की. उसके बाद कार्यकर्ताओं संग मिलकर विनीत अग्रवाल शारदा ने जमकर पटाखे भी जलाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में जिन लोगों ने अपना बलिदान दिया आज उनका बलिदान रंग लाया है. पूरे देश में फिर से खुशी की लहर दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details