उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 5, 2020, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

मेरठ: बैडमिंटन कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट, तीन मजदूर घायल

यूपी के मेरठ की बैडमिंटन कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट का मामला सामने आया है. जहां अचानक धमाके के साथ स्ट्रीमर फट गया, जिसके चलते फैक्ट्री में कार्यरत 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई.

बैडमिंटन कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट
बैडमिंटन कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट

मेरठ: जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की बैडमिंटन कोटिंग फैक्ट्री में बुधवार शाम को ब्लास्ट हो गया था. इस ब्लास्ट में एक स्ट्रीमर धमाके के साथ फट गया. इस दौरान फैक्ट्री में कार्यरत तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जवाहर नगर का है. जहां पर बैडमिंटन बनाने की फैक्ट्री है. फैक्ट्री में बुधवार शाम के समय तीन मजदूर तौसीफ , मोहसिन और कालू काम कर रहे थे. उसी समय पावर कोटिंग स्ट्रीमर में बैडमिंटन कलर सुखाए जा रहे थे. तभी अचानक पावर कोटिंग स्ट्रीमर फट गया. स्ट्रीमर के फटते ही तेज धमाके के साथ फैक्ट्री की छत मजदूरों पर आ गिरी, जिसके चलते 3 मजदूर मलबे में दब गए.

हादसे की सूचना मिलते ही वहां चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोग मलबे में दबे मजदूरों की मदद के लिए वहां पहुंच गए. जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना प्रशासन को हुई तो वहां तत्काल रुप से एसडीएम भी आ पहुंचे. फिलहाल हादसे में झुलसे मजदूर अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details