उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजाद समाज पार्टी ने भी भरी चुनावी हुंकार : चंद्रशेखर ने कहा- यूपी में गुंडाराज का अंत जरूरी

मेरठ में रविवार को आजाद समाज पार्टी के ने अपनी चुनाव हुंकार भरी. सम्मेलन में पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने कहा- बहुजन समाज को सत्ता में लाने का संकल्प लिया है. यूपी से गुंडाराज का अंत जरूरी है.

By

Published : Oct 17, 2021, 7:52 PM IST

आजाद समाज पार्टी ने भी भरी चुनावी हुंकार
आजाद समाज पार्टी ने भी भरी चुनावी हुंकार

मेरठ :मेरठ में रविवार को आजाद समाज पार्टी ने भी मिशन 2022 के चुनावी रण का आगाज कर दिया. आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमो चंद्रशेखर ने बारिश के बीच लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज को सत्ता में लाने का संकल्प लिया है. क्योंकि यूपी परिवर्तन मांग रहा है और वो सरकार को हटाने के लिए विकल्प बनेंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि आजाद समाज पार्टी खुद एक विकल्प है.

चंद्रशेखर ने कहा कि मेरठ क्रान्तिधरा है और यहीं से बहुजन समाज को लाने का संकल्प लिया गया है. उन्होंने कहा कि बारिश के बावजूद भी लोगों का जोश बताता है कि यूपी परिवर्तन मांग रहा है. चंद्रशेखर ने कहा कि जिनकी सरकार है नहीं उनके बारे में क्या बात करें. जो सरकार है उसे हटाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. चंद्रशेखर ने कहा कि यूपी में गुंडाराज का अंत जरुरी है और आजाद समाज पार्टी उसके लिए विकल्प है.

आजाद समाज पार्टी ने भी भरी चुनावी हुंकार

उन्होंने कहा कि जैसे आजादी की लड़ाई धनसिंह गुर्जर के नेतृत्व में लड़ी गई थी. वैसे ही बहुजन समाज की लड़ाई लड़ी जाएगी. कश्मीर में हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि गुर्जर रैजिमेंट बनवा दीजिए, सैनी, कश्यप, अहिर रेजीमेटं बनवा दीजिए. क्योंकि बहुजन समाज के नौजवान कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन समाज अपने देश की सुरक्षा के लिए तैयार है. क्योंकि छप्पन इंच कहने से कुछ नहीं होता है उसे दिखाना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी कांड: राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का प्रदर्शन, केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे को रिहा करने की मांग

हापुड़ रोड पर आजाद समाज पार्टी के महासम्मेलन में चंद्रशेखर ने जनता को संबोधित किया. कांशीराम के सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति आंदोलन के तहत बहुजन समाज भाईचारा बनाओ, महासम्मेलन में आसपास के जनपदों से काफी लोग पहुंचे हुए थे. आजाद समाज पार्टी के महासम्मेलन में जयभीम का नारा खूब गूंजा. महासम्मेलन के चलते रैली स्थल के बाहर सड़क पर जाम के हालात बने रहे. संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही समाज के उत्थान का वक्ताओं ने आह्वान किया. इस महासम्मेलन में हाथरस, कासगंज, अलीगढ़, मुरादाबाद, झांसी आदि से भी लोग पहुंचे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details