उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में खौफनाक वारदात: विवाहिता के सिर में मारी गोली, मचा कोहराम

By

Published : Jun 21, 2022, 3:24 PM IST

मेरठ के श्याम नगर गली नंबर-3 में अज्ञात हमलावरों ने एक विवाहिता को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि महिला के अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई है.

etv bharat
शव (सांकेतिक फोटो)

मेरठ:जिले के थाना लिसाड़ी गेट के श्याम नगर गली नंबर-3 में अज्ञात हमलावरों ने किराये के मकान में रह रही विवाहिता सायमा (35) की हत्या कर दी गई. मृतक महिला के सिर से सटाकर गोली मारी गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. वहीं, महिला का भाई मौके पर पहुंचा. बहन की लाश को देखकर उसकी चींखे निकल गई. उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया. मौके पर पहुंचे सीओ अरविंद कुमार चौरसिया ने मामले की जांच की और फॉंरेंसिक टीम को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर निवासी सायमा (30) पुत्री असलम की शादी साल 2014 में सदीक नगर निवासी शहजाद के साथ हुई थी. करीब दो वर्ष पहले विवाहिता का अपने पति से तलाक हो गया था. बताया जा रहा है कि श्यामनगर में नेता दिलशाद शौकत के दो मंजिला मकान में पांच किराएदार रहते हैं. विवाहिता उसी मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी. बीते सोमवार को विवाहिता अपनी मां के घर से आई थी. वहीं, मंगलवार को सुबह सायमा के गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि मृतक महिला की छह साल की बेटी भी है, जिसका नाम लाईबा है.

मामले की जानकारी देते एस.पी सिटी विनित भटनागर

यह भी पढ़ें:मसूरी: साइड न देने पर भड़के पर्यटक, स्थानीय युवक को पीटा, दो गिरफ्तार

विवाहिता के भाई फरमान को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को वारदात के बारे में सूचित किया. मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली ने घटना की जानकारी ली और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही, दो किरायेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं खबर है कि विवाहिता की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details