उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 23, 2021, 10:10 AM IST

ETV Bharat / state

फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने होटलों में की छापेमारी, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

मेरठ के भैसाली बस अड्डे के सामने संचालित होटलों पर सोमवार देर रात एएसपी कैंट सूरज राय ने छापा मारा. एएसपी कैंट यहां सादा कपड़ों में एक छात्र बनकर पहुंचे थे. वहीं छापे की भनक लगते ही आसपास के होटलों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है. एएसपी ने रात में ही तीनों होटलों पर सील कर दिया है.

फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने होटलों में की छापेमारी
फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने होटलों में की छापेमारी

मेरठ: जिले में अब अवैध शराब परोसने वाले होटलों की खैर नहीं है. मेरठ के एएसपी ने होटलों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. सोमवार की देर रात में एएसपी सूरज राय ने फिल्मी अंदाज में होटलों पर छापेमारी की है. एएसपी ने स्टूडेंट बनकर भैंसाली बस अड्डे के सामने तीन होटलों पर छापा मारकर अवैध शराब बिक्री का भंडाफोड़ किया है. मौके पर शराब पी रहे 12 लोगों को हिरासत में लिया है. मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद हुई है. अवैध शराब रखने और पिलाने के आरोप में होटल संचालकों को भी हिरासत में लिया गया है. इस दौरान होटल संचालकों ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की है, जिसके बाद एएसपी ने तीनों होटलों को सील कर दिया है.

फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने होटलों में की छापेमारी

होटलों में परोसी जा रही अवैध शराब
आपको बता दें कि मेरठ महानगर के होटलों में अवैध धंधों का कारोबार लगातार जारी है. पुलिस को सूचना मिल रही थी कि भैंसाली बस अड्डे के सामने तीन होटलों में अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही थी. अवैध रूप से होटलों में शराब के अड्डे चलाए जा रहे थे. सूचना के आधार पर एएसपी सूरज राय ने होटलों में चल रहे शराब के अड्डे को रंगेहाथ पकड़ने के लिए अनोखा तरीका अख्तियार किया है.

फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने की छापेमारी
एएसपी एक छात्र की तरह कंधों पर बैग लेकर इन होटलों में पहुंचे. होटल पहुंच कर उन्होंने खुद शराब खरीदी और कुर्सी पर बैठ गए. जहां उन्होंने होटल में चल रही सभी गतिविधियों की निगरानी की. इसके बाद थाना पुलिस को मोबाइल से मैसेज भेज कर बुला लिया.

इसे भी पढ़ें-मेरठ में मिली 'उड़ता पंजाब' की जड़, करोड़ों की नशीली दवाइयों के साथ कारोबारी गिरफ्तार

मैसेज करके बुलाई पुलिस
एएसपी का मैसेज मिलते ही थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई. एएसपी के निर्देशन में पुलिस ने तीनों होटलों पर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस के छापे से होटल संचालकों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर शराब पिलाने वाले होटल मालिक और पांच लोगों को शराब पीते हुए रंगेहाथ दबोच लिया. पुलिस ने तीनों होटलों में तलाशी अभियान चलाया और मौके से दिल्ली, हरियाणा की शराब और हिमाचल की बीयर बरामद की है. जानकारी के मुताबिक इन होटलों में पहले भी देह व्यापार की शिकायत पर एएचटीयू और पुलिस टीम छापेमारी कर चुकी है. एएसपी ने रात में ही तीनों होटलों पर सील कर दिया है.

फिल्मी स्टाइल में एएसपी ने होटलों में की छापेमारी

होटल संचालकों के खिलाफ होगी कार्रवाई
एएसपी सूरज राय ने बताया कि इन होटलों में लगातार निगरानी की जा रही थी. हालांकि होटलों में शराब कम मात्रा में रखी जाती है और गोदाम कहीं दूसरी जगह बनाया हुआ है. पुलिस टीम गोदाम की तलाश कर रही है, जल्द ही होटलों के खिलाफ बड़ा खुलासा किया जाएगा. होटलों में अवैध धंधे और शराब बिक्री को लेकर कुछ लोगों का संरक्षण है. रात में हुई छापेमारी में तीनों होटलों पर कार्रवाई की गई. होटल संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details