उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराष्ट्र का एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी

By

Published : May 2, 2020, 11:57 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में L-1 अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. मरीज की पिछली दो रिपोर्ट निगेटिव आई हैं.

meerut news
अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया जमाती

मेरठ: शुक्रवार को जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मरीज की लगातार दो सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उसे छुट्टी दे दी. उक्त मरीज महाराष्ट्र के नासिक का रहने वाला जमाती है, जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

14 दिनों के लिए किया गया क्वारेंटाइन

मेरठ में पांचली स्थित L-1 अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद युवक को क्वारेंटाइन के लिए शेल्टर होम भेजा गया. अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉ. प्रवीण गौतम ने बताया कि नासिक के जमाती को अस्पताल से छुट्टी दी गई है. जमाती की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी देकर शेरनगर के शेल्टर होम में भेजा गया. वहां उसे 14 दिन का क्वारेंटाइन पीरियड पूरा करना होगा, साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन का भी पालन करना होगा.

डॉ. प्रवीण गौतम ने बताया कि पांचली स्थित L-1 अस्पताल से अभी तक 30 मरीज पूरी तरह ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं. फिलहाल अस्पताल में 8 मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details