उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निकाय चुनाव में जयंत चौधरी से दूरी को लेकर क्या बोले अखिलेश यादव, जानिए

By

Published : May 8, 2023, 9:45 PM IST

Updated : May 8, 2023, 10:27 PM IST

निकाय चुनाव में रालोद मुखिया जयंत चौधरी से दूरी को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv bharat
Etv bharat

मेरठः निकाय चुनाव में इस बार रालोद और सपा के बीच दूरियों की चर्चा है. ऐसे में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेरठ की महापौर प्रत्याशी सीमा प्रधान के पक्ष में रोड शो में भाग लिया. उन्होंने जयंत चौधरी से दूरी के सवाल पर कहा कि गठबंधन दलों में कोई दूरियां नहीं हैं. हम साथ थे और आगे भी साथ रहेंगे.

यह बोले अखिलेश यादव.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महापौर पद की प्रत्याशी प्रधान के पक्ष में रोड शो किया. इस मौके पर रोड शो में उमड़ी भीड़ को देखकर अखिलेश यादव गदगद नजर आए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग जो सपना दिखाते स्मार्ट सिटी का, उसमें धूल धक्कड़ है. नालियां खुली पड़ीं हैं. नाले खुले दिखाई दे रहे हैं. थोड़ी सी बारिश से जलभराव दिखता है. बिजली महंगी है. सरकार जनता को कोई भी सुविधा नहीं दे पा रही है.

उन्होंने कहा कि अगर शहर को बड़ा किया है तो साफ और सुरक्षित करने की व्यवस्था क्यों नहीं की. शहर बड़ा होने पर भी पर्याप्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट तक नहीं है. मेरठ को स्मार्ट सिटी तो बोला लेकिन बर्बाद कर दिया. कोई बजट स्मार्ट सिटी से मिला नहीं. अगर बजट मिला भी है तो वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया.

ईटीवी भारत ने जब उनसे जयंत चौधरी से दूरी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कोई दूरियां नहीं हैं.उन्होंने कहा कि आप तो ऐसे सवाल पूछ रहे हैं , हम साथ हैं आगे भी साथ रहेंगे आप देख लेना. पूर्व गवर्नर सत्यपाल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि सत्यपाल मलिक के पक्ष में बहुत सारे लोग हैं और बहुत विचारधारा के लोग हैं.



ये भी पढ़ेंः मालिक के मरने के बाद भी वफादार कुत्ते ने नहीं छोड़ा साथ, चार घंटे तक शव उतारने की कोशिश करता रहा

Last Updated : May 8, 2023, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details