उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिन दहाड़े दो बच्चियों को अगवा करने की कोशिश, शोर मचाने पर पकड़ा गया आरोपी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों का अपहरण करने की कोशिश की गई. इनमें से एक बच्ची के मां के शोर मचाने पर एक आरोपी पकड़ा गया, जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा.

By

Published : Feb 9, 2021, 10:00 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

मेरठ : जिले के थाना लिसाड़ी गेट इलाके के प्रह्लाद नगर में दो युवकों ने घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों को उठा कर ले जाने की कोशिश की. बच्‍ची की मां के शोर मचाने पर भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. भीड़ ने पकड़े गए युवक की जमकर धुनाई की. बच्चियों को अगवा करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया.

घर के बाहर खेल रही थीं दोनों बच्चियां

थाना लिसाड़ी गेट इलाके के प्रह्लाद नगर में रोहित की तीन वर्षीया बेटी गुनगुन और विकास कुमार की चार वर्षीया आराध्‍या मंगलवार की दोपहर घर के बाहर खेल रहीं थीं. इसी दौरान दो युवकों ने बहाने से बच्चियों को उठा लिया. दोनों युवक बच्चियों को कुछ ही दूर लेकर निकले थे कि गुनगुन के रोने की आवाज सुनकर रोहित की पत्नी रौनक ने घर के बाहर आकर देखा तो दो युवक बच्चियों को उठाकर ले जा रहे थे. रौनक ने युवकों से बच्चियों को ले जाने के बारे में पूछा तो युवक ने बताया कि ट्यूशन नहीं जा रही, इसलिए जबरन ट्यूशन छोड़ने जा रहा हूं.

बच्ची की मां के शोर मचाने पर पकड़ा गया युवक

यह सुनकर महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर-शराबा सुनकर पड़ोस में रह रहे भाजपा महानगर उपाध्यक्ष सुनील चड्ढा और अन्य लोग आ गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने राहगीरों की मदद से दौड़ कर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा युवक बच्ची को छोड़कर भागने में कामयाब हो गया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने पकड़े गए युवक की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी.

पूछताछ में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. थानाध्यक्ष प्रशांत कपिल ने बताया कि पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर थाने लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है. उसके दूसरे साथी का भी पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details