उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in meerut : हापुड़ बाईपास के पास पानी से भरे टैंकर ने बाइक में मारी टक्कर, 2 मजदूरों की मौत

By

Published : Feb 9, 2023, 6:02 PM IST

मेरठ में हापुड़ बाईपास के पास पानी का छिड़काव कर रहे टैंकर ने बाइक सवाराें काे टक्कर मार दी. हादसे में दाे युवकाें की मौत हाे गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मेरठ में  हुए हादसे में 2 युवकाें की जान चली गई.
मेरठ में हुए हादसे में 2 युवकाें की जान चली गई.

मेरठ में हुए हादसे में 2 युवकाें की जान चली गई.

मेरठ : जिले के किठौर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह हापुड़ बाईपास के पास पानी से भरे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 2 युवकाें की मौत हाे गई. जबकि एक युवक घायल हाे गया. हादसे के बाद चालक टैंकर छाेड़कर फरार हाे गया. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि किठौर के कस्बा शाहजहांपुर माेहल्ले के रहने वाले नीरज (30) और राहुल (28) बाइक से हापुड़ जा रहे थे. दाेनाें वहां पर किसी नर्सरी में काम करते थे. इस दौरान हापुड़ बाईपास के नजदीक में पानी से भरे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दाेनाें गंभीर रूप से घायल हाे गए. इससे दाेनाें की मौत हाे गई. इसके अलावा वाहन की चपेट में आकर विजेंद्र भी घायल हाे गया. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इन दिनों किठौर में सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है. समय समय पर धूल-मिट्टी को उड़ने से रोकने के लिए टैंकरों से पानी का छिड़काव किया जाता है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब चालक टैंकर में पानी
भरकर किठौर की तरफ जा रहा था. बाइक पर 3 लोग सवार थे. तीनों मजदूरी करने जा रहे थे. दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, एक मजदूर का इलाज जारी है.

एसपी देहात ने बताया कि पुलिस परिजनाें की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर रही है. टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है ,चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. परिजनाें की कुछ मांगे हैं. एनएचएआई के अधिकारियों से वार्ता की जा रही है.

यह भी पढ़ें :मेरठ और अलीगढ़ में सड़क हादसे में 8 की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details