उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 12, 2023, 1:04 PM IST

ETV Bharat / state

Accident in Meerut : गंग नहर में डूबीं मां और 2 साल की बेटी, बच्ची का शव बरामद, महिला की तलाश जारी

मेरठ में बेटे की चाह में एक दंपत्ति परिवार समेत गंग नहर के किनारे पूजा-अर्चना करने पहुंचा था. इस दौरान पैर फिसलने से महिला और उसकी 2 साल की बेटी डूब गईं. एनडीआरएफ की टीम महिला की तलाश कर रही है.

गंग नहर में डूबी महिला और बच्ची की फाइल फोटाे.
गंग नहर में डूबी महिला और बच्ची की फाइल फोटाे.

मेरठ : जिले के रोहटा थाना क्षेत्र में रविवार काे बेटे की चाह में एक दंपत्ति गंग नहर में पूजा-अर्चना करने पहुंचा था. इस दौरान पैर फिसलने से महिला और उसकी 2 साल की बेटी गंग नहर में समा गईं. बच्ची मां के गाेद में ही थी. मासूम के शव काे बरामद कर लिया गया है, जबकि महिला की खोजबीन जारी है. एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी है.

रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि जानी थाना क्षेत्र के किठौली की रहने वाली ज्योति (32) अपने पति आशीष और 2 वर्षीय बेटी भव्या के साथ रविवार की सुबह रोहटा इलाके के पुठगंगनहर के पुराने पुल पर पूजा-अर्चना करने गई थी. दंपत्ति काे बेटे की इच्छा थी. उनकी पहले से ही तीन बेटियां हैं.

एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी है.

किसी ने उन्हें गंग नहर के पास इसके लिए पूजा-अर्चना की सलाह दी थी. ज्योति नहर के किनारे पूजा कर रही थी तभी उसका पैर फिसल गया. इससे मां-बेटी गंगनहर में डूब गईं. शाेर सुनकार मौके पर लाेगाें की भीड़ जुट गई. लोग तत्काल मां-बेटी काे बचाने में जुट गए. कंट्रोल रूम को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची रोहटा थाने की पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया . एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई. बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है. महिला की तलाश जारी है. आशीष के पिता धनसिंह भी मौके पर पहुंच गए.

घटना के बाद से पति बदहवास है. आशीष ने पुलिस काे बताया कि किसी पंडित ने उन्हें बेटे की प्राप्ति के लिए उपाय बताया था. कहा था कि वह सूर्योदय से पहले उठकर गंग नहर में पूजा-अर्चना करें. इससे उन्हें बेटे की प्राप्ति हाे जाएगी. उसकी आंखाें के सामने ही मां और बेटी डूब गईं. एसपी देहात ने कहा कि पहली प्राथमिकता है किसी तरह महिला को सकुशल बरामद कर लिया जाए. तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें :Meerut में स्कूल बस से कुचलकर 4 साल की मासूम की मौत, जिस बस से गई स्कूल उसी ने ले ली जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details