उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पैर फिसलने से तालाब में गिरा 6 वर्षीय बच्चा, डूबकर हुई मौत

यूपी के मेरठ में 6 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने पोस्टमार्टम से इनकार करते हुए उसके शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया.

By

Published : Jul 24, 2021, 10:38 PM IST

मेरठ में डूबकर बच्चे की मौत.
मेरठ में डूबकर बच्चे की मौत.

मेरठः जिले में शनिवार को तालाब में डूबने से 6 वर्षीय बच्चे की डूबकर मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई. परिजनों ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुए उसे सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया.

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम अगवानपुर निवासी हसीन का 6 वर्षीय पुत्र आलम शनिवार को वह घर के पास बने नए तालाब के किनारे जा रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया. घटना के समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था, जिसके चलते बच्चा तालाबा में डूब गया. काफी देर तक भी जब बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों को चिंता हुई. आनन-फानन में बच्चे की तलाश की गई. घंटों बाद बच्चे का शव तालाब में उतराता हुआ मिला. परिजनों ने जब तक उसको तालाब से निकाला तब तक उसकी पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें-भैंस चराने गए 3 बच्चों की गड्ढे में डूबकर मौत

बच्चे की मौत की सूचना पर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम से इनकार करते हुए उसके शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. आलम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है

ABOUT THE AUTHOR

...view details