उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 5, 2019, 10:16 AM IST

ETV Bharat / state

मेरठ : तेज रफ्तार के कहर ने ली एक ही परिवार के 4 लोगों की जान

मेरठ में तेज रफ्तार एसयूवी और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका इलाज सूर्य नर्सिंग होम अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी देते एसपी अविनाश पांडे.

मेरठ : जिले के थाना बहसूमा क्षेत्र में एक ट्रक और एसयूवी की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पूरा परिवार कार में सवार होकर मुंबई से बिजनौर जा रहा था. हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को सूर्य नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी देते एसपी अविनाश पांडे.

दरअसल खुर्शीद अपने नाती सोहेल के साथ सोमवार को दिल्ली गए थे. रात में वापसी में दिल्ली से बिजनौर के मंडावली के रहने वाले आसिफ पुत्र बशीर और कुछ अन्य लोगों ने खुर्शीद को अपनी कार में लिफ्ट दी. रात करीब 10 बजे गाड़ी राम राज संपर्क मार्ग पर पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने एसयूवी में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसयूवी का अगला हिस्सा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया. एसयूवी में बैठे खुर्शीद और उनके नाती की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने एसयूवी के गेट को लोहे की रॉड से तोड़ा और घायलों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details