उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: 37 नए मिले कोरोना के मरीज, संख्या पहुंची 2485

By

Published : Aug 10, 2020, 10:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार को 37 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. सभी मरीजों को कोविड अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है. कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2485 तक पहुंच गया है.

37 नए कोरोना के मिले मरीज
37 नए कोरोना के मिले मरीज.

मेरठ: जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 2485 हो गई है. वहीं अब तक 97 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.

दो परिवार के 9 सदस्य संक्रमित
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को 37 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. मरीजों में दो परिवारों के 9 सदस्य शामिल हैं. इनमें एक परिवार थापर नगर में रहता है. इस परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं, जबकि मलियाना क्षेत्र के एक परिवार के पांच सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सभी कोरोना मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्वास्थ्य विभाग संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री निकाल रहा है. नए मरीजों में शिक्षक, सर्विसमैन, दुकानदार, छात्र, मजदूर और गृहिणी भी शामिल हैं.


सीएमओ डॉ. राजकुमार के अनुसार 1364 की जांच रिपोर्ट में 37 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं 24 घण्टे में 30 लोगों को अस्पातल से डिस्चार्ज किया गया. जिले में वर्तमान समय में कोरोना के कुल 340 एक्टिव केस हैं, इनमें से 54 मरीज होम आइसोलेशन में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details