उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मंगलवार को ब्रह्मपुरी पुलिस की दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश की पहचान 25 हजार के कुख्यात इनामी बदमाश फैसल उर्फ ईशु के रूप में हुई है, जो गैंगस्टर एक्ट सहित कई मुकदमों में वांटेड था.

By

Published : Mar 2, 2021, 7:13 PM IST

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मेरठ : सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि मंगलवार की दोपहर ब्रह्मपुरी पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाश बिजली बंबा बाईपास की तरफ जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने बाईपास पर बैरियर लगाते हुए बदमाशों की घेराबंदी की कोशिश की. ये देखकर बदमाश पुलिस का बैरियर तोड़कर भागने लगे. पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो.

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश ने अपना नाम फैसल उर्फ ईशु बताया है. जो जिले के काले जादू वाली गली मुमताज नगर का रहने वाला है. वहीं, उसके फरार साथी का नाम आरिफ उर्फ बिल्लोरी है जो चमन कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक फैसल एक कुख्यात लुटेरा है. जिसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल फैसल गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था, जिसके चलते उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था. बदमाश के पास से बाइक सहित तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details