उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 10:15 AM IST

ETV Bharat / state

मेरठ में 10 साल के बच्चे का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 10 साल के एक बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. वहीं देर तक बच्चा न मिलने पर परिजनों ने टीपी नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपहरणकर्ता महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है.

बच्चे का अपहरण
बच्चे का अपहरण

मेरठ: जिले के थाना टीपी नगर में एक बार फिर 10 साल के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. देवलोक कॉलोनी से शुक्रवार की शाम को 10 साल के बच्चे को अगवा कर लिया गया है. परिजनों ने कॉलोनी में सर्वे करने आई टीम की दो महिलाओं पर बच्चे के अपहरण शक जाहिर किया है. अपहृत हुए बच्चे के पिता ने थाने में तहरीर देकर बच्चे को सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है. खास बात यह है कि पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा महिलाओं के साथ जाते हुए कैद हो गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज में दिख रही महिलाओं के पहनावे के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है.

बता दें कि शुक्रवार की शाम करीब 3 बजे देवलोक कॉलोनी में रहने वाले अक्षय का 10 वर्षीय बेटा प्रिंस घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग के टीम की दो महिलाएं सर्वे करने आई हुई थीं. लेकिन जब वह महिलाएं गईं तो उनका बच्चा भी गायब हो गया. अक्षय ने आशंका जताई कि सर्वे करने आई महिलाएं उनके बच्चे को अगवा करके ले गई हैं. परिजनों ने देर शाम तक बच्चे को सभी जगह तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं पाया. थक हार कर अक्षय ने थाना टीपी नगर में बच्चे के अपहरण की तहरीर देकर बरामदगी की गुहार लगाई है.

महिलाओं के साथ सीसीटीवी में कैद

बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में एसओ टीपी नगर विजय गुप्ता देवलोक कॉलोनी पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किये. फुटेज में दो महिलाओं के साथ 10 साल का प्रिंस जाता हुआ दिखाई दिया. वहीं पड़ोस में रहने वाली बाला पत्नी संतर पाल ने भी बताया कि दोनों महिलाओं के साथ प्रिंस को जाते देखा था. इसका पता लगते ही परिजनों ने बच्चे की देर शाम तक तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.

महिलाओ की नहीं हो पा रही पहचान

एसओ टीपी नगर विजय गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी है. जिसमें दोनों महिलाओं के साथ बच्चा जाता हुआ साफ दिख रहा है. लेकिन महिलाओं के चेहरे दिखाई नही दे रहे हैं. इससे महिलाओं की पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि उनके पहनावे से उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. परिजनों की तहरीर के आधार पर बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है. देर रात तक पुलिस बच्चे की तलाश करती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details