उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊः महिला ने दो मासूम बच्चों संग निगला जहर, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक महिला ने दो बच्चों संग जहर निगल लिया. इसमें महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. दूसरे बच्चे का इलाज चल रहा है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पति की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 5:30 PM IST

सीओ नरेश कुमार
सीओ नरेश कुमार

मऊःउत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रविवार सुबह एक महिला ने दो मासूम बच्चों के साथ जहर निगल लिया. इससे महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे बच्चे का गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है. पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर महिला ने यह कदम उठाया है.

घटना रविवार सुबह जिले के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के भूपत नगर में हुई. महिला ने सुबह के समय दो बच्चों संग सल्फास की गोलियां निगल लीं. महिला का पति टेंपो ड्राइवर है. बताया जा रहा है कि वह आए दिन अपनी पत्नी से मारपीट करता था.

यह बताया सीओ ने

सीओ सिटी नरेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ सल्फास की गोलियां निगल लीं. महिला और एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरे बच्चे को गंभीर हालत में वेंटीलेटर पर रखा गया है. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि पति के मारपीट से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया. पति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details