उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: युवक की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस वाहन को किया आग के हवाले

By

Published : Jan 12, 2021, 10:29 PM IST

Updated : Jan 13, 2021, 12:48 AM IST

यूपी के मऊ जिले में चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में मंगलवार की देर रात तीन बदमाशों ने पूर्व प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस के वाहन को आग के हवाले कर दिया है.

पुलिस वाहन को किया आग के हवाले
पुलिस वाहन को किया आग के हवाले

मऊ:जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में मंगलवार की शाम करीब आठ बजे सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ रहे अरविंद राम को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. इस घटना के बाद से उसके साथ दौड़ रहे दो युवक डर कर भाग गए. गोली चलने की खबर पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 के दो पुलिस वाहनों को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया.

जानकारी देते एसपी

इस घटना का आरोप शातिर बदमाश राहुल सिंह पर लगाते हुए गुस्साई भीड़ ने जाति विशेष की बस्ती पर हमला बोल दिया. वहीं एक व्यक्ति के पुआल के ढेर में आग लगा दी तो वहीं सेवानिवृत अध्यापक कैलाश सिंह को पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही गुस्साई भीड़ ने दूसरे जाति की बस्ती पर धावा बोलकर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना का जुड़ाव पिछले वर्ष सितंबर माह में हुई ग्राम प्रधान मुन्ना राव बागी हत्याकांड से है. प्रधान की हत्या में गोली लगे युवक का चाचा गवाह बताया जा रहा है.

पुरानी रंजिश में हत्या का शक

ग्रामीणों के अनुसार यह हत्या प्रधानी के चुनावी रंजिश को लेकर हुई है. एक वर्ष पूर्व में भी भरी पंचायत के दौरान असलपुर ग्राम प्रधान मुन्ना बागी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उन्ही के भतीजे अरविंद राम की भी गोली मार हत्या कर दी गई है.

एसपी सुशील घुले ने बताया कि तीन युवक शाम को दौड़ रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने अरविंद नाम के युवक पर हमला बोल दी. साथ दौड़ रहे दो युवक डरकर भाग गए. गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी. मौके पर शांति है. वहीं राहुल सिंह नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगा है. साथ ही परिजनों से शव लेने का प्रयास किया जा रहा है.

Last Updated : Jan 13, 2021, 12:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details