उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जो लोग गरीबों का पैसा लूटते हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिएः केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

मऊ में बीजेपी की ओर से एक रैली निकाली गयी. धर्मेंद्र प्रधान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में विकास की धारा बह रही है. चारों तरफ गुंडे-माफियाओं पर कार्रवाई हो रही है.

By

Published : Dec 21, 2021, 9:56 PM IST

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

मऊ:जनपद में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की ओर से जन विश्वास रैली निकाली गई. इस रैली के समापन में घोसी में एक विशाल जनसभा आयोजित की गई, जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रहे. धर्मेंद्र प्रधान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में विकास की धारा बह रही है. चारों तरफ गुंडे-माफियाओं पर कार्रवाई हो रही है, जो बड़े-बड़े माफिया मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद जैसे लोग थे आज जेल की सलाखों के पीछे हैं और उनके अवैध संपत्तियों पर योगी का बुलडोजर चल रहा है.

वहीं, गौर करने वाली बात रही कि इस रैली में मुख्य अतिथि पहले गृह मंत्री अमित शाह थे. लेकिन किन्हीं कारणों से गृह मंत्री का कार्यक्रम रद्द हो गया और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे, जिसको लेकर के यहां पर आए लोग खासे नाराज दिखे.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

इसे भी पढे़: गोरखपुर में बोले केंद्रीय शिक्षा मंत्री, कोरोना भी एक प्रकार का हो सकता है जैविक युद्ध, शहीद रावत ने दी थी चेतावनी

वहीं, शिक्षा मंत्री ने यूपी में सपा नेताओं के घर चल रही आयकर के छापेमारी पर बोले कि जो लोग गरीबों का पैसा लूटते हैं. उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. उनके घर पर संवैधानिक तरीके से कार्रवाई होती है तो पेट में क्यों पीड़ा होती है? क्या अखिलेश यादव की आय से अधिक संपत्ति नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details