उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ में नबालिग दो सगी बहनों के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 2, 2022, 8:26 PM IST

मऊ की घोसी कोतवाली क्षेत्र में दो नबालिग बहनों के साथ 30 जून की रात गैंगरेप हुआ. पुलिस इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ETV BHARAT
दो सगी बहनों के साथ हुआ गैंगरेप

मऊ:घोसी पु‌लिस ने शनिवार को दो सगी नबालिग बहनों से गैंगरेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों बहनें जब शौच के लिए 30 जून को गांव से बाहर गईं थी तभी गांव के ही पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िताओं ने शुक्रवार को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी. इसके बाद पुलिस ने मौका के पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी.

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ


घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी अपनी छोटी 15 वर्षीय बहन के साथ 30 जून की रात करीब नौ बजे शौच के लिए गई ‌हुई थी. इस दौरान गांव के विशाल, जितेश, अरूण, चंद्रकात, सुदीन जो पहले से घात लगाकर बैठे थे. उन्होंने दोनों बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद दोनों बहनों ने घोसी कोतवाली में शुक्रवार की देर शाम आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी थी. इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पाचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:गोरखपुर में नाबालिग छात्रा से पांच युवकों ने किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िताओं क‌ी तहरीर सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने बाद गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी पीड़िताओं के घर के आस पास के थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details