उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि की कार हादसे का शिकार, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के मऊ में सलेमपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि की कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे में बलिया जिले के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

By

Published : Dec 14, 2019, 5:27 PM IST

etv bharat
सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत

मऊ:मधुबन थाना क्षेत्र के दोहरीघाट रोड पर चकरा बासूनगर गांव के पास बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि की कार शुक्रवार की रात हादसे का शिकार हो गई, जिसमें बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत.

जानें क्या था पूरा मामला-

  • सलेमपुर लोकसभा बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि की कार शुक्रवार की रात हादसे का शिकार हो गई.
  • तेज रफ्तार के चलते कार अनियंत्रित होकर पेड़ और बिजली के पोल से टकराते हुए खाई में जा गिरी.
  • कार में सवार बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों की मौके पर मौत हो गई.
  • हादसे की सूचना पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भाजपा सांसद के प्रतिनिधि की है कार-
कार सलेमपुर भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा के प्रतिनिधि ईश्वर सिंह की है. चालक विजय अपने निजी कार्य के लिए कार से अपने फूफा के घर रिश्तेदारी में दोहरीघाट जा रहा था. यह कार सांसद रविंद्र कुशवाहा के प्रतिनिधि अशोक कुशवाहा के नाम से पंजीकृत है. दोनों मृतक बलिया जिले के नगरा थाना के सुपापाली गांव के रहने वाले हैं. दोनों मधुबन से दोहरीघाट की तरफ जा रहे थे.

हमारा ड्राइवर विजय कल शाम को गाड़ी लेकर मकान से घर की तरफ चला और रात में मधुबन के पास कोई जगह है, वहां उसका एक्सीडेंट हुआ है. उसके साथ उसके मामा का लड़का रंजीत सिंह था. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहां क्यों गए थे, किस लिए गए थे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन गाड़ी अपने घर के लिए लेकर निकले थे.
-ईश्वर सिंह, सांसद प्रतिनिधि

ABOUT THE AUTHOR

...view details