उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: सपा नेता व पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

यूपी के मऊ में रविवार की सुबह सपा नेता व पूर्व प्रधान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. एसपी ने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 1:16 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 1:31 PM IST

etv bharat
सपा नेता व पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

मऊ:जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोपागंज ब्लाक क्षेत्र स्थित बरजला शेखवलिया गांव की घटना है. पूर्व प्रधान बिजली यादव की रविवार सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

सपा नेता व पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या.

रविवार की सुबह जब सपा नेता और पूर्व प्रधान बिजली यादव अपने गांव के पास रोड़ पर टहल रहे थे. उसी समय बाइक पर सवार हो कर आये बदमाशों ने गोली मार फरार हो गये. गोली लगने से बिजली यादव की मौके पर मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया.

सूचना मिलते ही जिले के सपा नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. एमएलसी सपा राम जतन राजभर ने बताया कि मृतक बिजली यादव साफ छवि के मिलनसार व्यक्ति थे. उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. एसपी ने उनके हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

सूचना मिली कि सुबह एक पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दी गई. डॉग स्कावड सहित तमाम टीमों को जांच पड़ताल के लिए लगा दिया गया है. मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है. घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कर्रवाई की जायेगी.
-अनुराग आर्य,एसपी

Last Updated : Jan 12, 2020, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details