उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा कार्यकर्ताओं पर अन्याय करना बंद करे योगी सरकार: राजीव राय

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सपा के कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर यह नहीं रोका गया तो सपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे.

By

Published : Dec 2, 2020, 8:30 PM IST

प्रवक्ता राजीव राय.
प्रवक्ता राजीव राय.

मऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने पालिका कम्युनिटी हॉल में मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने मऊ के जिलाधिकारी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता पर हो रहे अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नहीं तो इसे रोकने के लिए समाजवादियों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

किसानों के समर्थन में प्रदर्शन
प्रवक्ता राजीव राय ने बताया कि धान खरीद से परेशान हो रहे किसानों के समर्थन में समाजवादी सड़क पर उतरेगी. मऊ डीएम अपनी कार्यशैली में परिवर्तन लाएं नहीं तो समाजवादियों का विरोध झेलने के लिए तैयार रहें. अन्नदाताओं के साथ हो रहे भ्रष्टाचार पर जिलाधिकारी अगर नहीं चेते तो समाजवादी सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे.

धान खरीद में हो रहा है भ्रष्टाचार
मुख्तार अंसारी के नाम पर कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर परेशान किया जा रहा है. इसके खिलाफ हम लोग न्यायालय में जाएंगे. मुख्यमंत्री की भाषा गुंडों की भाषा है. प्रवक्ता राजीव राय ने बताया कि 2022 की तैयारी को लेकर समाजवादी कार्यकर्ता तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details