उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीसीएसके पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की तैयारी

मऊ के डीसीएसके पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव कराने के लिए तैयारी चल रही है. इसके लिए महाविद्यालय प्रबंधन की ओर से एसोसिएट प्रोफेसर अशोक कुमार को चुनाव अधिकारी नामित किया गया है.

By

Published : Jan 22, 2021, 6:45 AM IST

DCSK PG College
डीसीएसके पीजी कॉलेज

मऊ: डीसीएसके पीजी कॉलेज प्रशासन छात्रसंघ चुनाव कराने के लिए तैयारी कर रहा है. महाविद्यालय प्रबंधन की ओर से एसोसिएट प्रोफेसर अशोक कुमार को बकायदा चुनाव अधिकारी भी नामित कर दिया गया है. प्राचार्य डॉ.अरविद कुमार मिश्र ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर अपनी ओर से तैयारियां पूरी होने की जानकारी दे दी है.

डीसीएसके पीजी कॉलेज में वर्तमान में जिले के विभिन्न अंचलों के पांच हजार से अधिक छात्र अध्ययन कर रहे हैं. कॉलेज में चुनाव किसी भी समय कराया जा सके, इसके लिए कॉलेज प्रशासन की ओर से प्रवेश बंद कर सभी छात्रों का परिचय पत्र जारी कर दिया गया है. छात्र राजनीति की गतिविधियों के बीच कॉलेज का शैक्षिक वातावरण कहीं से प्रभावित न हो, इसे लेकर कालेज के अंदर बाहरी छात्रों के प्रवेश पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है. कॉलेज परिसर में केवल वे ही छात्र प्रवेश कर पाएंगे जो निर्धारित पोशाक और परिचय पत्र के साथ आएंगे.

प्राचार्य डॉ. एके मिश्र ने बताया कि डीसीएसके प्रशासन एवं प्रबंधन छात्रसंघ चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सूचित कर दिया गया है. अनुमति मिलते ही चुनाव करा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details