उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ने को तैयार प्रसपाः शिवपाल

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रसपा पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ने को तैयार है.

By

Published : Jan 20, 2021, 4:46 AM IST

शिवपाल सिंह यादव, प्रसपा अध्यक्ष.
शिवपाल सिंह यादव, प्रसपा अध्यक्ष.

मऊःप्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिले में पहुंचे. जिलाध्यक्ष विजयशंकर यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शिवपाल सिंह का स्वागत किया. प्रसपा अध्यक्ष ने पुरानी तहसील स्थित एक गेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं की बैठक कर चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में हर सीट पर चुनाव लड़ने की बात कही.

शिवपाल सिंह यादव, प्रसपा अध्यक्ष.

हर जिले में किया रहा बूथ का गठन
पत्रकारों से बातीच करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है. चुनाव को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में जिला कमेटी का गठन करने के बाद बूथ का गठन की कवायद शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही कई जगहों पर प्रत्याशी भी घोषित हो चुके हैं.उन्होंने कहा कि किसान विरोधी कानून केवल पूंजीपतियों के लिए केंद्र सरकार ने बनाया है. शिवपाल ने कहा कि 1963 में गैर कांग्रेसवाद की तरह 2022 में गैर भाजपा वाद साबित हो जाएगा.

भाजपा के कानून से लोगों को हो रही परेशानी
शिवपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी कानून बनाया उससे लोगों की परेशानी का सामना करना पड़ा. कोरोना सक्रंमण के दौरान भी जल्दबाजी में देश में बंद निर्णय से लोगों को सड़कों पर आना पड़ा. लोग घरों तक पहुंचने के लिए कई दिन तक सामान के साथ चले, इससे महामारी बढ़ी. शिवपाल ने कहा कि कोरोना वैक्सीन भाजपा या मोदी ने नहीं देश के वैज्ञानिकों ने बनाई है. यह देश की वैक्सीन है, इसे और जल्द आना चाहिए था. इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख विद्युत प्रकाश यादव, पीयूष यादव, भरत सिंह, दारोगा सिंह आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details