उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घोसी विधानसभा उपचुनाव: मतदाताओं ने कहा- विकास के मुद्दे पर करेंगे मतदान

By

Published : Oct 21, 2019, 9:20 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 9:49 AM IST

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. वहीं मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे मतदान को लेकर मतदाताओं का कहना है कि वह इस बार का वोट विकास के मुद्दे पर देंगे.

मतदाताओं से बात करते संवाददाता

मऊ:कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिले की घोसी विधानसभा सीट पर मतदान शुरू हो गया है. घोसी सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में 11 प्रत्याशी मैदान में हैं. 4,23,952 मतदाता इन उम्मीदवारों का भाग्य तय करेंगे. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोपागंज थाना क्षेत्र के बापू इंटर कॉलेज में मतदान का जायजा लिया.

मतदान केंद्र पर मतदाताओं से बात करते संवाददाता.

घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलों की कड़ी निगरानी में मतदान कराया जा रहा है. सभी बूथों पर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की गई है. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. इस सीट पर कुल 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं.

इसे भी पढ़ें-यूपी में 11 सीटों पर उपचुनाव जारी, 41 लाख मतदाता करेंगे 109 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

यहां मतदान केंद्रों पर मतदान करने आए सभी मतदाताओं ने विकास के मुद्दे पर अपना मतदान करने का फैसला किया है. ईटीवी भारत से बात करते हुए मतदाताओं ने कहा कि जो भी प्रत्याशी हमारे बीच का होगा उसे ही वोट देंगे. साथ ही मतदाताओं का कहना है कि विकास करने वाला और बेरोजगारी को दूर करने वाले प्रत्याशी को ही वोट किया जाएगा.

Last Updated : Oct 21, 2019, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details