उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर PAC ने बरसाई लाठियां

By

Published : Apr 3, 2020, 3:44 PM IST

यूपी के मऊ जिले में रामनवमी से ही पीएससी के जवान लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए तैनात कर दिये गये हैं. तैनाती के बाद पीएससी के जवानों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर जमकर लाठियां भांजीं.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सिखाया सबक.
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सिखाया सबक.

मऊ: जिले में लॉकडाउन के दौरान पीएससी के जवानों ने कमान संभाल ली है. इस दौरान पीएससी के जवानों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर खूब लाठियां बरसाईं.

पीएसी सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में लगी हुई है. जो कोई भी बिना मास्क लगाये घर के बाहर निकल रहा है. उसके उपर लाठियां बरसाई जा रही हैं और नियम का पालन करने का सख्त निर्देश दिया जा रहा है. नगर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी इलाके में जवानों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखाया.

पीएसी के जवानों ने दिखाई सख्ती
साइकिल सवार, बाइक सवार सहित पैदल चलने वाला जो कोई भी बिना मास्क के दिखा, उनसे पीएससी के जवान सख्ती से पेश आए. पुलिस प्रशासन जनपद वासियों से लगातार मास्क लगाकर घर से बाहर निकलने और बिना किसी जरूरी कारण के घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है.

लॉकडाउन के नौंवे दिन तक लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए. वहीं पीएससी के जवानों ने पहले ही दिन नियम के साथ खिलवाड़ करने वालों पर खूब लाठियां बरसाईं और नियम का पालन करने का सख्ती से निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details