उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: सिलेंडर ब्लास्ट मामले में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, 17 की मौत

मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के वलीदपुर कस्बे में हुई सिलेंडर ब्लास्ट की घटना में मृतकों की संख्या बढ़ गई है. घटना में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

By

Published : Oct 19, 2019, 8:40 PM IST

सिलेंडर ब्लास्ट मामले में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

मऊ: जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के वलीदपुर कस्बे में 14 अक्टूबर की सुबह सिलेंडर ब्लास्ट की घटना हो गई थी. इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 33 लोग घायल हुए थे. अब तक इस हादसे में मृतकों की संख्या 17 पहुंच गई है. जबकि अभी भी वाराणसी और आजमगढ़ के अस्पतालों में 9 लोग जिन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं.

जानकारी देते जिलाधिकारी.

नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला
सिलेंडर ब्लास्ट कांड में गंभीर रुप से घायल सावित्री देवी को आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सावित्री ने बुधवार को दम तोड़ दिया. इसके बाद गुरुवार को ममता की भी वाराणसी बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में मौत हो गई. शुक्रवार को मंशा और शनिवार सुबह सोनम ने भी ट्रामा सेन्टर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

वाराणसी में इलाज के लिये जो लोग भर्ती कराए गए थे, उसमें से गंभीर रूप से घायल लोग जो वाराणसी रेफर किए गए थे. आज सूचना मिली कि उनकी डेथ हो गई है. इस प्रकार कुल 17 लोगों की डेथ हो चुकी है. अभी 11 लोग घायल हैं जो निगरानी में हैं. कल प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपये प्रत्येक मृतक के लिए और 50,0000 प्रत्येक घायलों के लिए दिए जाएंगे.
- ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details