उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव जीतने के बाद भाजपा आराम नहीं काम करती है : नन्द गोपाल नंदी

By

Published : Aug 3, 2019, 9:38 PM IST

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे विशेष सदस्यता अभियान के तहत प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता मऊ पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा से जुड़ने के लिए लोग आतुर दिख रहे हैं.

नन्द गोपाल नंदी ने दिलाई सदस्यता.

मऊ:लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार बहुमत के साथ सरकार बनाई. बावजूद इसके शीर्ष नेतृत्व की ओर से नेताओं और मंत्रियों को सदस्यता अभियान में उतारा गया है. पिछले महीने 6 जुलाई से ही भाजपा का सदस्यता अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाने का काम किया जा रहा है. इस अभियान का समापन 10 अगस्त को होगा.

सदस्यता अभियान के मौके पर पहुंचे मंत्री नन्द गोपाल नंदी .

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे विशेष सदस्यता अभियान में जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता मऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि भाजपा सबको साथ लेकर सबका विकास करने के साथ ही सबका विश्वास भी जीत रही है. उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए चलाई जा रही शौचालय और आवास योजना सरकार की बड़ी उपलब्धि है. प्रभारी मंत्री ने लोगों को फोन पर नंबर डायल कर सदस्यता भी दिलाई.

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में काम कर रही है. आम जनमानस में भाजपा से जुड़ने के लिए आतुरता है. चुनाव जीतने के बाद दूसरी पार्टियों में लोग आराम करते हैं, जबकि हमारी पार्टी चुनाव जीतने के बाद भी काम करती है. हमारा शीर्ष नेतृत्व न आराम करता है और न करने देता है.
-नन्द गोपाल गुप्ता, प्रभारी मंत्री, मऊ

ABOUT THE AUTHOR

...view details