उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छुट्टी पर घर लौटे सीआरपीएफ जवान की छोटे भाई ने की हत्या, ये थी वजह

By

Published : Nov 9, 2022, 1:06 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 9:39 AM IST

चंडीगढ़ में तैनात मऊ के सीआरपीएफ जवान की उसके छोटे भाई ने हत्या कर दी. महेश छुट्टियां मनाने अपने घर आया था. ड्यूटी पर लौटने से पहले महेश अपने पिता से मिलने गांव पहुंचा था.

सीआरपीएफ जवान की हत्या
सीआरपीएफ जवान की हत्या

मऊः जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव में मंगलवार शाम छोटे भाई ने पारिवारिक विवाद में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. मृतक सीआरपीएफ जवान चंडीगढ़ में तैनात था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. घटना से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने बताया कि मामला जमीन से जुड़ा हुआ है. पुलिस जांच कर रही है. दोषी के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी. पुलिस ने घटना की जांच के लिए टीमें गठित कर दी हैं. वहीं, मृतक महेश के साले आशीष कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ में तैनात सीआरपीएफ जवान महेश छुट्टियां लेकर घर आया हुआ था. वह अपने परिवार के साथ मऊ में किराए पर रहता था. रविवार को ड्यूटी पर लौटना था. इससे पहले महेश अपने पिता से मिलने गांव पहुंचा था.

पारिवारिक विवाद को लेकर उसकी अपने छोटे भाई अखिलेश से बहस हो गई. अखिलेश ने फोन कर पुलिस बुला ली. पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची. थाने से दोनों पक्ष घर पहुंचे और दोनों में फिर विवाद बढ़ गया. इसी बीच अखिलेश ने बांस से अपने बड़े भाई महेश के सिर पर प्रहार कर दिया.

आनन-फानन में परिवार वाले महेश को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया. जब तक परिवार वाले महेश को अस्पताल ले जाते, तब तक रास्ते में ही महेश की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. महेश के परिवार वाले न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःबागपत में ऑनर किलिंग, महिला और प्रेमी के शव जंगलों में मिले

Last Updated : Nov 10, 2022, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details